BMW India ने X4 सिल्वर शेडो एडिशन को किया लॉन्च, जाने जोरदार फीचर्स और कीमत के बारे में….

BMW X4 Silver Shadow Edition: BMW इंडिया ने X4 SUV का सिल्वर शेडो एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसके पेट्रोल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 71.9 लाख रुपये है. इस लग्जरी SUV के डीजल मॉडल की कीमत 73.90 लाख रुपये तक जाती है. स्पेशल एडिशन SUV के बाहरी हिस्से में हाई ग्लॉस क्रोम का इस्तेमाल किया गया है. इस मॉडल का प्रोडक्शन पूरी तरह घरेलू रूप से किया जा रहा हे और कंपनी ने स्पेशल एडिशन की बुकिंग भारत में शुरू कर दी है. नए एडिशन के साथ मेश किडनी ग्रिल को हाई ग्लॉस क्रोम फिनिश दिया गया है और इस SUV के पिछले हिस्से में रैपअराउंड एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं.

बेहतरीन स्टाइल और डिजाइन

BMW इंडिया ने X4 SUV के सिल्वर शेडो एडिशन को बड़े साइज का ऑटोमैटिक टेलगेट दिया है और इसका चौड़ा टेलपाइप क्रोम फिनिश के साथ आता है. नए स्पेशल एडिशन को अलग रंगों में पेश किया गया है जिनमें कार्बन ब्लैक, फायटॉनिक ब्लू और एल्पाइन व्हाइट शामिल हैं. कार के केबिन में लैदरेट वेर्नास्का अपहोल्स्ट्री दी गई है जो मॉका के साथ डेकोर स्टिचिंग में फिनिश की गई है. स्पेशल एडिशन के साथ सामान्य रूप से एम इंटीरियर दिया गया है जो पर्ल क्रोम के साथ आता है.

इसे चलाना पड़ेगा काफी सस्ता

BMW इंडिया इसके साथ सर्विस इंक्लूसिव और सर्विस एक्सक्लूसिव प्लस पैकेज भी ऑफर किया है जैसा कंपनी सभी पुरानी और नई कारों के साथ उपलब्ध करा रही है. ये एक सर्विस पैकेज है जिसमें तीन साल या 40,000 किमी तक वारंटी को 10 साल या 2 लाख किमी तक बढ़ाया जा सकता है. इस हिसाब से कार को 1.52 रुपये प्रति किमी पर चलाया जा सकता है. ये सभी पैकेज ग्राहकों को काफी सहूलियत देते हैं और कार सलाना ना सिर्फ किफायती होता है, बल्कि समय-समय पर इनका मेंटेनेंस भी कम कीमत पर हो जाता है.

Related Articles

Back to top button