इन दिनों लगातार अपने फैशन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं एक्ट्रेस उर्फी जावेद

 Urfi Javed Bold Video : छोटे पर्दे को मोस्ट सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों लगातार अपने फैशन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने बवाल मचाने वाली उर्फी अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी कब क्या पहन कर कैमरे के सामने आ जाएं किसी को भी पता नहीं। लेकिन हां वो भी पहनती हैं वो फैशन जरूर बना जाता है। उनके ​ड्रेसिंग सेंस को आप चाहकर भी इग्नोर नहीं कर सकते हैं। इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपने नए लुक को लेकर सुर्खियों में आई हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर लोगों का सिर एक बार फिर से घूम गया है।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो उनके कपड़े देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पेस्टल रंग की बैकलेस ब्रालेट पहीं हुई हैं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने एक नहीं बल्कि एक साथ दो पैंट पहनी हुई हैं। जी हां, आप ध्यान से देखें उर्फी ने एक पैंट तो पहनी हुई है और दूसरी पैंट उसी के साथ स्टाइल के लिए सिली गई है। उनका ये स्टाइल एक बार ​फिर से उन्हें काफी अलग बना रहा है। अपने इस लुक को लेकर एक बार फिर उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। फैंस उन्हें कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। यहां देखें उर्फी का नया वीडियो…

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है।

Related Articles

Back to top button