36वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे महेशा भट्ट की पत्नि सोनी राजदान ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- ये प्यार भरा नोट

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और सोनी राजदान बुधवार को अपनी शादी की 36वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस सोनी राजदान ने थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर खुशी जाहिर करते हुए प्यार भरी पोस्ट साझा की है। सोनी राजदान ने अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं, जिसमें वो अपने पति के साथ बैठी हुई दिख रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में महेश भट्ट के साथ खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोनी ने क्लियोपेट्रा का कोट्स साझा करते हुए लिखा, न उम्र उसे मुरझा सकती है और न ही रिवाज उसकी विविधता को खत्म कर सकता है। क्लियोपेट्रा का ये कोट्स हमारी शादी पर एक दम फिट बैठता है। उन्होंने आगे लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी ओल्ड चैंप। आगे कई और मजेदार वक्त के लिए चीयर्स।

सोनी राजदान और महेश भट्ट की इन तस्वीरों को बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर दोनों को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, नीतू कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा कर उन्होंने मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दीं हैं।

बता दें कि, महेशा भट्ट ने जब सोनी राजदान से शादी की तब वो अपनी पहली पत्नी किरण भट्ट के साथ रहते थे। इस दौरान उनके एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ अफेयर की भी खबरें आईं थीं, लेकिन दोनों ने 20 अप्रैल को शादी कर ली थी। महेश और सोनी की दो बेटी आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट हैं।

कपूर फैमिली पर राज करेंगी आलिया

अपको बता दें, हाल ही में नीतू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि, वो चाहती हैं कपूर फैमिली को सिर्फ उनकी बहू (यानी) आलिया भट्ट रूल करें।

Related Articles

Back to top button