सुशांत सुसाइड केस: महेश भट्ट ने कहा- रिया से कभी नहीं कहा था सुशांत को छोड़ने को

 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट से पूछताछ की है। मुंबई पुलिस इस मामले में सुशांत से जुड़े हर एक शख्स से पूछताछ कर रही है। सोमवार को करीब 2 घंटे तक महेश भट्ट से पूछताछ की गई। महेश भट्ट ने बताया कि उन्होंने कभी रिया चक्रवर्ती से सुशांत को छोड़ने को नहीं कहा था। वहीं, महेश भट्ट के बाद पुलिस इस मामले में करण जौहर से भी पूछताछ करने वाली है।

महेश भट्ट ने पुलिस को दिया बयान में कहा, ‘मैंने और मेरी फ‍िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने हमेशा न्यूकमर्स को मौका दिया है। आगे महेश ने कहा, मैं और सुशांत सिर्फ दो बार मिले थे। साल 2018 में जब उनकी पहली मुलाकात हुई, तब एक किताब पर चर्चा हुई थी। इसके बाद साल 2020 में हमारी मुलाकात हुए थी। उन्होंने आगे बताया, फिल्म ‘सड़क 2’ में सुशांत को कास्ट करने के बारे में कोई भी बात नहीं हुई थी। हालाँकि, सुशांत ने इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसके बाद खबरे आने लगी कि महेश भट्ट ने रिया से सुशांत को छोड़ने के लिए कहा था। महेश भट्ट ने इस बारे में अपने बयान में कहा कि ‘उन्होंने कभी रिया से ऐसा कुछ नहीं कहा था। यह सारी बातें अफ़वाह है।’

बता दे कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी समन भेजा हैं। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने दावा किया था कि सुशांत की आत्महत्या नहीं बल्कि ‘प्लांड’ मर्डर है। कंगना ने कहा था कि सुशांत के खिलाफ साजिश रची गई थी। जिसके चलते सुशांत ने यह कदम उठाया। अब मुंबई पुलिस कंगना के दावों की सच्चाई जानना चाहती है। इस समय कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में है।

Related Articles

Back to top button