मनोरंजन

मिस्टर बजाज बनने पर पति करण की बिपाशा ने की खिंचाई, बोलीं- ‘बचके रहना से तुझ पर नजर है’

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन लिखा- ‘बचके रहना रे बजाज, बचके रहना रे, बचके रहना रे बजाज..तुझ पर नजर है..हमारा बजाज।’ मिस्टर बजाज के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आए थे लेकिन करण सिंह ग्रोवर का नाम फाइनल हुआ। मिस्टर बजाज के किरदार के बारे में बात करते हुए करण ने कहा- ‘रोनित रॉय की तरह मिस्टर बजाज के रोल को कोई और नहीं निभा सकता। उन्होंने इस किरदार को एक अलग ही लेवल पर पहुंचाया था। उससे कोई भी अपने आप को मैच नहीं कर सकता।
यह बेवकूफी होगी कि हम उसे कॉपी करें।’ आपको बता दें, करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने साल 2004 में ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ सीरियल से डेब्यू किया था। इसके बाद ‘प्रिंसेज डॉली और उसका मैजिक बैग’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘सोलह श्रृंगार’, ‘परिवार’, ‘दिल मिल गए’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’, ‘दिल दोस्ती डांस’ और ‘कुबूल है’ शामिल है। टीवी सीरियल के अलावा करण रियलिटी शोज में भी नजर आए। 
एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2) में मिस्टर बजाज की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) काफी जंच रहे हैं। मिस्टर बजाज का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे। खास बात यह है कि करण ने लंबे वक्त बाद टीवी में कमबैक किया है। करण सिंह ग्रोवर के मीम्स को देख बिपाशा बसु भी खुद को रोक नहीं पाईं। बिपाशा ने भी खास अंदाज में पति करण सिंह ग्रोवर की सोशल मीडिया पर खिंचाई की।

Related Articles

Back to top button