दुल्हन ने शादी के स्टेज पर दूल्हे को कर दिया हैरान, पुशअप्स में दी करारी टक्कर

Bride Groom Pushups Challenge Video: इंटरनेट पर शादियों से जुड़े वीडियो जमकर पसंद किए जाते हैं. शादियों के वीडियो अपलोड किए जाने के बाद ही काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं. इनमें लोगों को दूल्हा-दुल्हन का अंदाज खूब पसंद आता है. वहीं आजकल की शादियों में दूल्हा-दुल्हन भी अपने अलग-अलग अंदाज से खूब धमाल मचाते देखे जाते हैं. आपने अक्सर दूल्हा-दुल्हन को अपनी शादी में अनोखी तरीके से ग्रैंड एंट्री लेते हुए देखा होगा. 

दुल्हन ने सबको कर दिया हैरान

इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक मजेदार चैलेंज लेते नजर आ रहे हैं. सबसे खास बात यह है कि इस चैलेंज में दुल्हन अपने दूल्हे को करारी टक्कर देती दिखाई दे रही है. वीडियो देखकर आपको हैरानी होगी कि दुल्हन शादी के स्टेज पर दूल्हे के साथ पुशअप्स चैलेंज लेती दिख रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद हैं. अभी जयमाला का कार्यक्रम नहीं हुआ है. तभी दूल्हा-दुल्हन को न जाने क्या सूझता है, दोनों में चैलेंज लग जाता है. इसके बाद शुरु होता है पुशअप्स का सिलसिला. आप देख सकते हैं कि दोनों एक के बाद पुशअप्स मारने लगते हैं. दूल्हे के लिए तो यह शायद आसान काम होगा, क्योंकि आमतौर पर लड़के रोजाना इस तरह की एक्सरसाइज करते हैं. लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा होगा कि दुल्हन भी इतनी फिटनेस फ्रीक निकलेगी. देखें वीडियो- 

दूल्हे को बराबरी की टक्कर देती है दुल्हन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे को बराबरी की टक्कर देती नजर आ रही है. हालांकि, वीडियो पूरा नहीं है. इससे यह पता नहीं चल पाता है कि दोनों में से किसकी जीत हुई है. जीत भले ही किसी की भी हो, लेकिन वीडियो सबका दिल जीत रहा है. शादी में आए लोगों को भी दूल्हा-दुल्हन का यह यूनिक अंदाज खूब पसंद आया. वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है.

Related Articles

Back to top button