Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N अगले सप्ताह होगा लॉन्च, जाने संभावित कीमत

नई दिल्ली, ओप्पो (Oppo) का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन (Oppo Find N) अगले सप्ताह लॉन्च होने वाला है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले इसके रेंडर्स यानी फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है। इनमें अगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। साथ ही इनसे डिवाइस के कलर ऑप्शन और कैमरा की जानकारी मिली है। बता दें इससे पहले ओप्पो के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर और वनप्लस के फाउंडर पीट लाउ ने साफ कर दिया था कि स्मार्टफोन को आसानी से ऑपरेट किया जा सकेगा।

जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर इवान ब्लास ने अपकमिंग ओप्पो फाइंड एन की फोटो शेयर की है। इन फोटोज को देखें तो ओप्पो फाइंड एन स्मार्टफोन का डिजाइन गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के जैसा होगा। इसमें दो सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे, जिसमें एक लेंस सेकेंडरी स्क्रीन और दूसरा सेंसर मेन पैनल पर लगा होगा। इसके अलावा यूजर्स को फोल्डेबल स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और एलटीपीओ पैनल मिलेगा। इसकी सेकेंडरी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज और मेन स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा।

मिल सकता है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

ओप्पो फाइंड एन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। जबकि इसमें 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

ओप्पो फाइंड एन की संभावित कीमत

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ओप्पो के फोल्डेबल फोन की कीमत 80 से 90 हजार रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इसे ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने अभी तक ओप्पो फाइंड एन की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button