कंगना रनोट के शो लॉक अप में सायशा शिंदे ने सुनाई आपबीती, किए ये चौंकाने वाले खुलासे

ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉक अप में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स खुद को शो में बनाए रखने के लिए बड़े राज खोलते रहते हैं। बहुत बार यह सीक्रेट काफी हैरान कर देने वाले भी होते हैं। अब एक बार फिर से कंगना रनोट के इस शो की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने अपने बारे में चौंकाने वाले खुलासा किया है। उन्होंने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण के बारे में बताया है।

सायशा शिंदे ने बताया है कि बचपन में उनके साथ शारीरिक शोषण हुआ था। इसके बाद लोग उन्हें गे मानने लगे थे। बता दें कि बचपन में सायशा शिंदे की पहचान स्वप्निल शिंदे के रूप में थी। वहीं इससे पहले मुनव्वर फारूकी और कंगना रनोट ने भी खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण के बारे में खुलासा के किया था। जिसके बाद सायशा शिंदे ने भी अपने बारे में सीक्रेट शेयर करने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, ‘यह मेरा पहला सीक्रेट था। आप दोनों को यह सब शेयर करते हुए सुनने के बाद और जैसा कि मुनव्वर ने यह बताया कि लोगों के साथ यह सब शेयर करने के बाद वह कैसा रिएक्शन देते हैं। मुझे (मेरे अपने अनुभव के बारे में) याद दिलाया गया है। जिन कुछ लोगों को मैंने इसके बारे में बताया, उन्होंने मुझसे कहा कि यही कारण है कि आप गे हैं। उसके बाद किसी को बताने की हिम्मत भी नहीं हुई।’

इसके अलावा सायशा शिंदे ने अपने बारे में और भी कई खुलासे किए हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। दरअसल हाल ही में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान, प्रिंस नरूला, चैलेंजर और संकट मोचक, ने सायशा शिंदे से उन मुद्दों के बारे में बात करने के लिए कहा, जिनका सामना ट्रांसवुमन दैनिक आधार पर करती हैं। सायशा ने बताया कि कैसे खुद को ट्रांसवुमन साबित करने के लिए उनके कपड़े उतरवाए जाते हैं।

सायशा शिंदे ने कहा, ‘बहुत सारी ट्रांस महिलाएं हैं जिन्हें सार्वजनिक रूप से यह साबित करने के लिए कपड़े उतारने पड़ते हैं कि वह महिलाएं हैं। हमें इस अन्याय को रोकना होगा और हमें मिलकर इस बदलाव को दुनिया में लाना होगा। वह बदलाव ही हो सकता है। जब मेरे जैसे विशेषाधिकार प्राप्त लोग बाहर आएं और बिना किसी डर के इसके बारे में खुलकर बात करें और इसे स्वीकार भी करें।’ 

Related Articles

Back to top button