इवांका ट्रंप की फोटो कहीं मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ आई नजर….

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी बेटी इवांका ट्रंप हाल ही में  भारत के दौरे पर आए थे। बीतें दिनों वह ट्रंप इस बात को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। इस दौरान उन्होंने भारत में कई जगहों को देखा। वहीं ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ताजमहल का दीदार करने के पहुंची। सोशल मीडिया पर इवांका ट्रंप की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इवांका की तस्वीर के साथ कई लोगों ने एडिट करके उसके मजेदार तरीके से सोशल मीडिया पर पेश किया।

इवांका ट्रंप की फोटो कहीं मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं। तो कहीं बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी इवांका के साथ दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, इवांका ट्रंप कई फोटो में साइकिल पर भी बैठी नजर आ रही हैं। इवांका की ये सारी फोटोशॉप हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फोटोशॉप हुई इन सभी तस्वीरों को अब इवांका ट्रंप ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया है।

अपनी इन फोटोशॉप तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर इवांका ने कहा, ‘मैं भारतीय लोगों से मिलने वाले प्यार और सौहार्द की सराहना करती हूं। मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं।’ वहीं इवांका ने दिलजीत दोसांझ, मनोज वाजपयी और साइकल वाली तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘दिलजीत, मुझे शानदार ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद। यह सचमुच ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगीं।’

आपको बता दें कि भारत में दौरे के दोरान इवांका कई जगहों पर गईं। इसके साथ ही उन्होंने भारत के कल्चर को भी करीब से देखा और उसे इंज्वॉय किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने भी डोनाल्ड ट्रंप और उनकी बेटी इवांका ट्रंप की मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ा। इवांका साल 2017 में हैदराबाद में वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहली बार भारत का दौरा किया था। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं।

Related Articles

Back to top button