इन हसीनाओं के साथ ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन होगा शुरू

करण जौहर का शो कॉफी विद करण हमेशा ही लोगों के बीच चर्चाओं और लिस्ट में बना रहता है। इस शो में बॉलीवुड के स्टार्स आते हैं। कुछ अपने तो कुछ बाकियों के राज खोलकर जाते है। शो में चटपटी गॉसिप मिलती है जो कि लोगों को बहुत पसंद भी आती हैं। अब ये शो दोबारा शुरू होने जा रहा है। बीच में इसपर ब्रेक लग गया था। करण जौहर शो में फिर से गॉसिप्स करते हुए दिखाई देने वाले है। शो में सबसे पहले कौन आएगा, इस राज से पर्दा उठ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले शो पर जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दिखाई देने वाली है।

सारा और जाह्ननी बहुत अच्छी मित्र है। आपने इन्हें कई बार पिलाटे क्लासेस में भी एक साथ देखा होगा। जिसके साथ साथ दोनों की वीडियो इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। एक बार दोनों एक्ट्रेस केदारनाथ भी साथ जा चुकी है। अब जब दोनों शो पर साथ आएंगी तो दोनों की दोस्ती के कई मजेदार किस्से हमें जानने के मिले मिलने वाला है।

ख़बरों की माने तो करण जौहर पहले अपनी मूवी रॉकी और रानी की कहानी शूट करने वाले है। इस मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देने वाले है। हाल ही में आलिया राजस्थान से इस मूवी को शूट करके वापस आई हैं। करण मूवी की शूटिंग के उपरांत कॉफी विद करण के सीजन 7 को शूट करने वाले है । फैंस अब शो की वापसी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। पहले एपिसोड के बाद शो में और भी गेस्ट आने वाले हैं और उनके नाम भी लिस्ट में आने वाले है। पहला रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा शो में आ सकते हैं। जिसके साथ शो में आने वाले गेस्ट्स में कियारा आडवाणी-वरुण धवन, जूनियर एनटीआर-राम चरण, अक्षय कुमार, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई दे सकते है।

Related Articles

Back to top button