KRK ने ट्वीट कर गोविंदा को सपोर्ट के लिए किया धन्यवाद, एक्टर ने इस मामले पर दिया रिएक्शन

सलमान खान और कमाल आर खान के बीच का विवाद इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। ऐसे में यह सब होने के बाद केआरके इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं। बीते दिन ही उन्होंने एक ट्वीट कर गोविंदा को अपने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया है। जी दरअसल केआरके ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, ”गोविंदा भाई थैंक्यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए। मैं आपको निराश नहीं करूंगा।”

केआरके के इस ट्वीट के बाद से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान के साथ उनका जो मामला चल रहा है उसको लेकर गोविंदा ने उन्हें सपोर्ट किया है। ऐसे में अब गोविंदा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में गोविंदा ने कहा, ‘उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मामले में उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है।’ उन्होंने कहा, ”मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ें जिसमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है। मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज। यहां तक की केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं।”

इसके अलावा गोविंदा ने आगे कहा, ”मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है। ऐसा ही एक प्रयास एक दूसरे क्रिटिक कोमल नहाटा ने भी किया था जिन्होंने कार्तिक आर्यन के हाथ से फिल्में जाने वाले मामले में मेरा नाम लिया। दोनों ही प्रयास एक अजेंडा लग रहा है इस महामारी के दौरान फालतू का मामला बनाने के लिए।” वैसे आप सभी जल्द ही गोविंदा को सुपर डांसर चैप्टर 4 में देखने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button