नहीं होगी प्रिया प्रकाश की मुश्किलें कम, एक और लीगल नोटिस थमाएंगे बोनी कपूर

प्रिया प्रकाश वारियर की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ एक बार फिर खतरे में पड़ रही है. जब से फिल्म का टीजर सामने आया है तब से ही यह विवादों में घिरी हुई नजर आ रही है. काफी समय पहले ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस थमा चुके हैं, जिन्हें वह सभी कई बार नज़रअंदाज भी कर चुके हैं. हालांकि अब बोनी कपूर द्वारा फिल्म के नाम पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मेकर्स को लीगल नोटिस भेजने का फैसला लिया गया है. बोनी कपूर के मुताबिक़, मेकर्स को इस टाइटल का उपयोग नहीं करना चाहिए.

बता दें कि शुरुआत तब हुई जब फिल्म के टीजर में हीरोइन प्रिया की मौत का सीन उसी तरह दिखाया है जैसे श्रीदेवी की मौत होने की खबर मिली थी और इस टीजर के आते ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर द्वारा फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया था, हालांकि इसका कोई असर देखने को नहीं मिला था.

जानकारी के मुताबिक़, इस भेजे हुए नोटिस पर डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली द्वारा कहा गया था, हमें बोनी कपूर से लीगल नोटिस मिला है और हम इसका सामना करेंगे. मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और मैंने बोनी को बताया है कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है. मेरी फिल्म में लीड किरदार भी एक अभिनेत्री का है.’ बता दें अब इस बात को देखते हुए बोनी कपूर द्वारा एक और नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है.

Related Articles

Back to top button