होटल में इस एक्ट्रेस संग पकडे गए थे शादीशुदा गोविंदा, घर छोड़कर चली गई थी बीवी!

1990 के दशक में रानी मुखर्जी और गोविंदा की जोड़ी ने बॉलीवुड दुनिया में जबरदस्त आग लगायी और दोनों को लोग इतना पसंद करते थे कि फैंस दोनों को शादी करने तक की नसीहत दे देते थे. वहीं दोनों के बीच रियल लाइफ में भी प्यार देखने को मिला क्योंकि अक्सर यह एक-दूसरे के साथ अटखेलियां करते नजर आ जाया करते थे. सेट पर दोनों खूब बातें करते थे और साथ रहते थे. सामने आई खबरों की माने तो इन दोनों के बीच नजदीकी रिश्ता काफी गहरा बन गया जिसके कारण इन्होने के रात होटल में गुजारी, लेकिन गोविंदा की एक गलती से उनके रुकने की भनक मीडिया को लग गई और मीडिया ने दोनों को अर्धनग्न अवस्था में पकड़ लिया.

जी हाँ, वैसे इस खबर पर मुहर तो नहीं लगी लेकिन ऐसा कहा जाता है कि इस खबर के बारे में जैसे ही गोविंदा की बीवी को पता चला वह बेहद गुस्से में नजर आयी जिसके कारण वह अपना घर छोड़कर बच्चो के साथ चली गई. वहीं खबरें यह भी थी कि रियल लाइफ में गोविंदा ने रानी को महंगे गिफ्ट देने के साथ बहुत सी नजदीकियां दिखाई थीं लेकिन इसके बावजूद भी रानी के साथ इनका कनेक्शन नहीं जुड़ा और उसके बाद गोविंदा ने अपनी पत्नी को मनाया.होटल में इस एक्ट्रेस संग पकडे गए थे शादीशुदा गोविंदा, घर छोड़कर चली गई थी बीवी!

आपको बता दें कि उस समय खबरें यह भी आईं थीं कि रानी मुखर्जी गोविंदा के साथ शादी करने के लिए तैयार थी लेकिन गोविंदा की बीवी और उनके दो बच्चे उनकी लाइफ में इम्पोर्टेन्ट थे और इसी के कारण रानी ने धीरे-धीरे गोविंदा से ब्रेकअप कर लिया फिर गोविंदा अपनी बीवी के पास चले गए.

Related Articles

Back to top button