एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव, राजद नेता रामराज ने लगाया ये बड़ा आरोप

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पहले तेज प्रताप के बारे में यह खबर आई थी कि आरजेडी की इफ्तार पार्टी के दिन उन्होंने पार्टी के दो नेताओं की पीटा था। अब सोमवार को युवा आरजेडी पटना महानगर अध्‍यक्ष रामराज ने पार्टी दफ्तर के बाहर मीडिया को आपबीती सुनाई है। रामराज का आरोप है कि तेज प्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन उन्‍हें कमरे में बुलाकर बुरी तरह पीटा। साथ ही यह धमकी दी कि अगर पार्टी में रहे तो 10 दिनों के अंदर गोली मरवा दूंगा। रामराज ने यह भी आरोप लगाया है कि उस दिन तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को भी गालियां दीं। इस मामले में तेज प्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्‍वी के सलाहकार संजय यादव तथा एमएलसी सुनील सिंह के बहकावे में आकर रामराज गलत बयान दे रहे हैं।

‘लालू- तेजस्वी को भी दी गाली’

सोमवार को पार्टी दफ्तर पहुंचे आरजेडी नेता रामराज ने यह आरोप लगाया है कि इफ्तार पार्टी के दिन लालू यादव के बड़े बेटे ने कमरे में बुलाया। कमरे में बुलाने के बाद उन्‍हें बुरी तरह पीटा गया। इसके साथ ही आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया। रामराज का दावा है कि इस दौरान तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव को लेकर भी अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव को जगदानंद सिंह, सुनील सिंह समेत आरजेडी के कई नेताओं से खफा रहते हैं। कहा कि तेज प्रताप यादव ने धमकी भी दी कि अगर तेजस्वी का साथ नहीं छोड़ा तो 10 दिनों के अंदर गोली मरवा दूंगा। इस घटना के बाद राजद पटना महानगर के अध्यक्ष अपनी टीम के साथ प्रदेश कार्यालय इस्तीफा देने पहुंचे थे। रामराज ने कहा कि उन्‍होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को पूरी बात बताई, लेकिन पार्टी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। रामराज ने कहा कि उनके पास साक्ष्य हैं। वे उसे मीडिया में ले जाएंगे।

मेरे खिलाफ हो रही साजिश- तेजप्रताप

राजद नेता राम राम के आरोपों पर तेज प्रताप यादव ने सफाई दी है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव, एमएलसी सुनील सिंह के बहकावे में आकर राम राज ऐसा आरोप लगा रहे हैं। तेज प्रताप का कहना है कि मैं अपने कार्यकर्ताओं को हमेश इज्जत देता हूं। 

Related Articles

Back to top button