जेपी नेता किरीट सोमैया का आरोप- पुलिस ने दर्ज की फर्जी FIR, थाने में दी शिकायत

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन जाकर फर्जी FIR की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि अपने ऊपर हुए हमले को लेकर मैंने कोई FIR दर्ज नहीं कराई है और इसी को लेकर बीजेपी नेता ने शिकायत दी है.

पुलिस ने दर्ज की फर्जी FIR?

किरीट सोमैया का आरोप है कि शनिवार को उन पर हुए हमले के बाद पुलिस ने फर्जी FIR लिखी थी जबकि इस बारे में उनकी ओर से कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई है. उनका आरोप है कि जो FIR वो दर्ज कराना चाहते, वह तो दर्ज ही नहीं की गई बल्कि पुलिस अधिकारियों ने फर्जी एफआईआर दर्ज की है.

मुंबई पुलिस ने किरीट सोमैया की कार पर पिछले हफ्ते हुए हमले को लेकर पूर्व मेयर विश्वनाथ महादेश्वर समेत शिवसेना के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. खार थाना के अधिकारी के मुताबिक महादेश्वर के अलावा शिवसेना के पूर्व पार्षद हाजी हलीम खान और पार्टी कार्यकर्ता दिनेश कुणाल को भी अरेस्ट किया गया है. सोमैया ने कहा कि फर्जी एफआईआर में मेरे बयान तक शामिल है जबकि ऐसा कोई बयान मेरी ओर से दिया ही नहीं गया था.

सोमैया की कार पर हुआ था हमला

उन्होंने कहा कि उन लोगों पर बलवा करने का आरोप लगाया गया है, क्योंकि उन्होंने किरीट सोमैया की कार पर पत्थर बरसाए थे. अधिकारी ने बताया कि सोमैया शनिवार को निर्दलीय लोक सभा सदस्य नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने खार थाने पहुंचे थे. इसी दौरान शिवसैनिकों ने उनकी कार को निशाना बनाया था.

बीजेपी ने सौमेया पर हुए हमले की शिकायत गृह मंत्रालय से की है और SIT से इस केस की जांच कराने की अपील की है. उधर, जेड सिक्योरिटी वाले किरीट सौमेय पर हुए हमले के बाद CISF भी सतर्क हो गई है. सुरक्षाबल ने अपने जवानों को ज्यादा सतर्क रहने का आदेश दिया है ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना नहीं हो सके.

Related Articles

Back to top button