गणपत के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए लद्दाख जा सकती हैं एक्ट्रेस कृति सेनन….

बॉलीवुड की परमसुंदर कृति सेनन आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वो काफी व्यस्त शेड्यूल में शूटिंग कर रही हैं। अब जानकारी आ रही है कि एक्ट्रेस गणपत के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए लद्दाख जा सकती हैं। इस फिल्म में कृति सेनन अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई देंगी।

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ गणपत के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को लद्दाख में किया जा सकता है। जहां टाइगर और कृति जबरदस्त एक्शन सीन्स को शूट करेंगे। उनका ये शेड्यूल 15 दिनों में पूरा होने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार, गणपत एक डिस्टोपियन थ्रिलर जॉनर की फिल्म है, जो कृति सेनन और टाइगर पर फिल्माई गई है। इस फिल्म में टाइगर और कृति जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कृति जस्सी के किरदार में नजर आने वाली हैं। टाइगर और कृति सेनन की इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म अगले साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

वहीं, इस जोड़ी को टाइगर की डेब्यू फिल्म में हीरोपंती में देखा गया था। इस में दोनों की केमिस्ट्री को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी कृति सेनन 

बात अगर कृति की आने वाली फिल्मों की करें, तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें आदिपुरूष, भेड़िया, शहजादा जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में देखा गया है।

Related Articles

Back to top button