रिलीज़ हुआ THE SKY IS PINK का पहला पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का नया पोस्टर आज रिलीज़ हुआ है, बीतय दिन भी इस फिल्म का पोस्टर आया है और अब मेकर्स द्वारा एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जिसे प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज का भी ऐलान कर दिया है. यानि ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा. आइये जानते हैं कब होगा इसका ट्रेलर रिलीज़.

पहले बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज की घोषणा की है. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर पर प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं, वहीं जायरा वसीम  और रोहित सराफ दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसे प्रियंका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यहां देखें पोस्टर और साथ ही बता दें, फिल्म का ट्रेलर कल 10 सितम्बर को रिलीज होगा.

फिल्म द स्काई इज पिंक का डायरेक्शन सोनाली बोस ने किया है. द स्काई इज पिंक की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी 13 साल की लड़की आएशा चौधरी पर आधारित है, जो एक बिमारी से ग्रसित होती है. ऐसे परिस्थिति में उसके परिवार ने कैसे संभाला ये सब कुछ फिल्म में देखने को मिलेगा. द स्काई इज पिंक फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जायरा वसीम की मां की भूमिका में नजर आने वाली है.

Related Articles

Back to top button