रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया चौंकाने वाला ट्वीट, जो तेजी से हो रहा वायरल

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, रश्मि देसाई के साथ-साथ पहले जैस्मीन भसीन के साथ जुड़ा, ‘बिग बॉस 13’ के बाद उनका नाम शहनाज़ गिल के साथ जुड़ा, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा कहा कि वह सिंगल हैं और जल्द ही शादी करने की कोई योजना नहीं है.

उन्होंने रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है, जिसने प्रशंसकों को दुविधा में डाल दिया है. अभिनेता अब अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में हैं, वह अपने ट्वीट्स के माध्यम से उदास और निराशावादी लोगों को प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन इस बार उनके रिश्ते पर ट्वीट सुर्खियां बना रहा है. प्रशंसक सोच रहें हैं कि इस ट्वीट के माध्यम से बात करने वाला कौन है? सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”रिश्ते एक इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम की तरह होते हैं… इसका हमेशा उतार-चढ़ाव होता है… अप्स एंड डाउन्स को सकारात्मक रूप से स्वीकार करना चाहिए. माफ करो और भूल जाओ.”

सिद्धार्थ के ट्वीट के बाद, लोगों ने रिश्ते पर अपने विचार साझा करना जारी रखा, जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि सिद्धार्थ का इशारा संभवतः शहनाज गिल की ओर है, अब जानते हैं कि सिद्धार्थ ही जानते हैं कि उनता किस तरफ इशारा है, लेकिन फिलहाल उनके ट्वीट ने प्रशंसकों को खुश होने का एक और मौका दिया है.
वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है. म्यूजिक वीडिय़ो का नाम है ‘मेरे दिल को करार आया है’, यह वीडियो कब रिलीज होगा, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है.

 

 

Related Articles

Back to top button