उर्फी जावेद ने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए सोशल मिडिया पर वीडियो किया शेयर

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अभिनय से अधिक आए दिन अपने सामने आने वाले वीडियोज को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपना नया वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। दोस्तों के साथ जश्न में डूबे सेलिब्रेशन करते उर्फी जावेद का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, उर्फी जावेद बीते कुछ दिनों से अपने फ्रेंड्स के साथ गोवा में चिल कर रही थी हालांकि अब वो वापस आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो चुके हैं। इसी का जश्न मनाने के लिए उर्फी जावेद ने अपने दोस्तों के लिए स्पेशल पार्टी रखी। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी के फ्रेंड उन्हें उठाते नजर आ रहे हैं तथा इस के चलरे उर्फी बहुत खुश हैं तथा वो मस्ती में हूटिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि उर्फी कहती हैं थ्री मिलियन। इसके बाद उनके सभी दोस्त भी चिल्लाने लगते हैं उर्फी जावेद थ्री मिलियन। 

वही इस के चलते ग्रीन टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में पार्टी लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उर्फी ने नाइट पार्टी के लिए बेहतरीन मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। उर्फी ने अपने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘सबसे पहले 3 मिलियन के लिए आप सभी का शुक्रिया! ये बहुत मायने रखते हैं! जो मुझे फॉलो करते हैं उनका तहे दिल से शुक्रिया जो नहीं करते उनका भी क्योंकि मैं जानती हूं वो मुझे स्टॉक करते हैं। इस रात के लिए धन्यवाद। मैं बहुत कम ही अपने निजी वीडियो शेयर करती हूं।’

Related Articles

Back to top button