साउथ की यह बड़ी एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, इमरान हाशमी संग करेगी काम

साउथ सिनेमा जगत में वेदिका कुमार एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी है और अब यही बड़ा नाम बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है. बता दें कि वेदिका कुमार की पहली फिल्म ‘द बॉडी’ है, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं.

ख़ास बात यह है कि वेदिका बहुत ही किस्मत वाली है कि उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म इमरान हाशमी जैसे मशहूर अभिनेता के साथ मिली है. क्योंकि द बॉडी इमरान हाशमी की फिल्म है तो इसमें रोमांस होना भी तय है और ऐसे में पहली हिंदी फिल्म में वेदिका कुमार इमरान हाशमी के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आ सकती है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की लगभग शूटिंग खत्म की चुकी है.

वेदिका की खूबसूरती की बात की जाए तो वे बेहद खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में वह स्वर्ग की अप्सरा सी नजर आती हैं. वहीं यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपनी तस्वीरों को भी वे साझा करती हैं. वहीं हर एक तस्वीर में उनकी कमाल की खूबसूरती देखने को मिलती है. उनकी तस्वीरों को दर्शक भी बहुत प्यार करते हैं. बता दें कि महज 30 वर्षीय अभिनेत्री वेदिका कुमार द्वारा अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की गई थी.

Related Articles

Back to top button