पिता के जैसे संन्यासी बने साक्षी खन्ना, पूनम पांडेय से था अफेयर

विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना के बारे में सभी जानते हैं लेकिन कोई उनके तीसरे बेटे साक्षी खन्ना के बारे में नहीं जानता. जी हाँ, आज से करीब 2 पहले साक्षी खन्ना ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन अब उन्होंने अपने पिता विनोद खन्ना की राह पर चलने का फैसला किया है. जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक, साक्षी खन्ना भी ओशो के भक्त बन गए हैं और इसी के साथ उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया है कि, ”कुछ महीने पहले साक्षी ओशो के आश्रम पहुंचे थे.”

आपको बता दें कि विनोद खन्ना ने साल 1990 में कविता खन्ना से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें बेटा साक्षी और एक बेटी श्रद्धा हैं और विनोद खन्ना ने करियर के शीर्ष पर पहुंचकर हिंदी सिनेमा से दूरे जाने का फैसला लिया था. वहीं आपको पता ही होगा 70 के दशक के आखिरी सालों में विनोद खन्ना ओशो (आचार्य रजनीश) से प्रभावित होने लगे थे और वो रजनीश आश्रम में संन्यासी बन गए. वहीं अब 28 साल के साक्षी खन्ना भी इस राह पर निकल चुके हैं. वहीं साक्षी के बारे में कुछ साल पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ”संजय लीला भंसाली उन्हें लॉन्च करने वाले हैं.”

जी दरअसल फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में साक्षी संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और उसके बाद से ही चर्चा होने लगी कि, ‘भंसाली उन्हें लॉन्च करने वाले हैं लेकिन लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी कोई प्रोजेक्ट सामने नहीं आया.’ इसी के साथ साक्षी पूनम पांडे के साथ अफेयर के लिए भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं.

Related Articles

Back to top button