IPL 2022: लखनऊ की जीत के बाद गंभीर ने यूं किया सेलिब्रेट, वीडियो देख सभी रह जाएगा हैरान

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने बुधवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 2 रन से हराते हुए प्लेऑफ का टिकट कटवा लिया है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की धमाकेदार जीत के बाद इस टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर ने ऐसा जश्न मनाया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

लखनऊ की जीत के बाद गंभीर ने यूं किया सेलिब्रेट

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटॉर और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की जीत के बाद खुद पर कंट्रोल खो देते हैं और आक्रामक अंदाज में जश्न मनाते हैं.

Video देख हर कोई रह जाएगा हैरान

गौतम गंभीर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 2 रन से मैच हराती है, तो अचानक लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटॉर गौतम गंभीर ताली बजाते हुए खड़े हो जाते हैं और सहायक कोच विजय दहिया को कसकर गले लगा लेते हैं. 

लखनऊ ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया

गौतम गंभीर इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के गेंदबाजी कोच एंडी बिचेल को गले लगा लेते हैं और फिर जोश के साथ दहाड़ लगाते हैं. बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम ने IPL 2022 में डेब्यू करते हुए अपने पहले ही सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया.

Related Articles

Back to top button