खेल

 RCB की टीम से मिले इस एक मैसेज ने बदल दिया पूरा खेल, पढ़े पूरी खबर

Tim David On Faf du Plessis: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) चौथी टीम बनी. शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेले गए मैच पर सभी फैंस की नजर थी, क्योंकि बैंगलोर की किस्मत मुंबई की टीम के हाथों में थी. मुंबई ने इस मुकाबले को जीतकर बैंगलोर को प्लेऑफ में पहुंचाया. मुंबई की इस जीत के हीरो टिम डेविड (Tim David). उन्होंने मैच के बाद एक बड़ा खुलासा किया और RCB की टीम से मिले मैसेज के बारे में बताया. 

टिम डेविड का बड़ा खुलासा

टिम डेविड (Tim David) ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से जीत छीनने का काम किया. टिम डेविड (Tim David) ने केवल 11 गेंदों पर एक ताबड़तोड़ पारी खेली और मुंबई को एक रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई. इस जीत के बाद टिम डेविड ने कहा, ‘सुबह मुझे फाफ (Faf du Plessis) ने मैसेज भी किया था. जिसमें विराट, मैक्सवेल और फाफ ने मुंबई इंडियंस का टीशर्ट पहनी हुई थी. एक जीत के साथ समाप्त करना अच्छा लग रहा है. यह एक अच्छा एहसास है.’ मुंबई की जीत के बाद RCB के खिलाड़ी खुशी से झूम उठे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

डेविड ने खेली मैच विनिंग पारी

इस मैच में टिम डेविड (Tim David) ने एक विस्फोटक पारी खेली. टिम डेविड (Tim David) ने 11 गेंदों पर ही 34 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 2 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. टिम डेविड (Tim David) ने इस सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. टिम डेविड (Tim David) ने इस सीजन में खेले 8 मैचों में 37.20 की औसत से 186 रन बनाए. आईपीएल 2022 में उनका स्ट्राइक रेट 216.28 का रहा. टिम डेविड (Tim David) इससे पहले बैंगलोर की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं.

MI के हाथों में थी RCB की किस्मत 

मुंबई इंडियंस (MI) प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी थी, लेकिन मुंबई इंडियंस के पास इस मुकाबले को जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को प्लेऑफ में पहुंचाने का मौका था. शनिवार (21 मई) को खेले गए मुकाबले में अगर मुंबई इंडियंस (MI) हार जाती तो बैंगलोर (RCB) की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो सकती थी. मुंबई इंडियंस ने इस मैच को 5 विकेट से जीतकर बैंगलोर के लिए प्लेऑफ के दरवाजे खोल दिए. 

Related Articles

Back to top button