Karan Johar के 50वें Birthday पर करीना कपूर खान ने देंगी अपने दोस्त को ये खास तोहफा

Karan Johar Birthday: करण जौहर (Karan Johar) 25 मई को 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर करण जौहर को बधाइयां देने का सिलसिला लगातार जारी है. बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सितारे करण जौहर को उनके इस खास दिन पर भर-भर कर विश कर रहे हैं. ऐसे में करण जौहर की सबसे करीबी और खास दोस्त करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपने इस दोस्त को जन्मदिन की बधाई खास अंदाज में दी. इसके साथ ही बर्थडे नाइट में खास तोहफा देने का जिक्र भी किया. 

शेयर की थ्रोबैक फोटो

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने करण जौहर के बर्थडे पर अपनी और करण की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके साथ ही एक प्यारा सा पोस्ट लिखा जो वायरल हो रहा है.

मजेदार कैप्शन खींच रहा ध्यान

करीना ने करण जौहर (Karan Johar) की अपने साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मुझे नहीं पता कि क्या हम लोग पाउट कर रहे हैं? या फिर अपने गालों को suck कर रहे हैं. लेकिन जो भी हो ये तो हम ही हैं. तुम और मैं…तुम और मैं हमेशा एक साथ…प्यार से भरा रिश्ता…चलो आज रात ऐसे डांस करते हैं जैसा आजतक कभी नहीं किया…क्योंकि आज मेरे sweetheart का बर्थडे है. हैप्पी 50 करण जौहर. तुम जैसा कोई और नहीं.’ 

फैंस और सेलेब्स कर रहे कमेंट

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट किया- ‘करण बेबो.’ इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आप दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं.’

करण जौहर ने रखी शानदार पार्टी 

अपने बर्थडे पर करण जौहर ने शानदार पार्टी रखी थी. जिसमें देर रात कई सितारे पहुंचे. इन सितारों में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, आदित्य राय कपूर, सीमा सजदेह, गौरी खान और श्वेता बच्चन के अलावा कई सितारों के नाम शामिल हैं.  

Related Articles

Back to top button