मनोरंजनवीडियो

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी में रणवीर सिंह ने खूब जमकर किया डांस, एनर्जी देख ट्रोलर्स ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बीते 25 मई को करण ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। करण की इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। इनमें रणवीर सिंह का नाम भी शुमार रहा। पार्टी में रणवीर ने खूब जमकर डांस किया और उनकी एनर्जी देखने लायक थी। हालांकि, अपने इस डांस के लिए रणवीर को अब काफी भला बुरा सुनना पढ़ रहा है।

करण जौहर के बर्थडे बैश से रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें रणवीर सिंह डीजे के काउंटर पर चढ़कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणवीर गाने ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणवीर इतने एनर्जेटिक लग रहे हैं कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कई सारे कमेंट कर डालें। इनमें लोगों ने उनकी फिल्मों से लेकर एनसीबी रेड तक सब पर कमेंट किया।

रणवीर सिंह के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘एनसीबी को यहां पर जाने की जरूरत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एनसीबी इसकी लोकेशन जानना चाहती है।’ वहीं एक और यूजर ने रणवीर की हालिया रिलीज फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का जिक्र करते हुए कहा, ‘मूवी फ्लॉप होने का साइड इफेक्ट है।’ एक यूजर ने कहा, ‘ये सब करना पढ़ता है नहीं तो करण मूवी में कास्ट नहीं करेगा।’ इसके अलावा कुछ लोगों ने रणवीर सिंह की इस एनर्जी के लिए तारीफ भी की।

करण जौहर की इस पार्टी में रणवीर सिंह के अलावा, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, शनाया कपूर, शाहरूख खान समेत इंडस्ट्री के तमाम बढ़े स्टार्स शामिल हुए। पार्टी से रणवीर सिंह के अलावा शाहरूख खान का ‘कुछ कुछ होता है’ गाने पर डांस, नीतू कपूर का ऋषि कपूर के गाने पर डांस भी खूब वायरल हुआ।

Related Articles

Back to top button