OPPO ये नया Smartphone मार्केट में मचा रहा धमाल, जाने क्या है इसमें खास…

ओप्पो (OPPO) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसका हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन ‘एफ 21 प्रो’ (OPPO F21 Pro) यूजर्स के बीच सुपरहिट बन गया है और लॉन्च के बाद से कुल मिलाकर 68 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की है. कंपनी ने कहा कि डिवाइस को देश भर में अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था. टॉप 10 बाजारों ने डिवाइस की बिक्री में 55 प्रतिशत से अधिक का योगदान दिया. इनमें अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, जयपुर और कोलकाता जैसे शहर शामिल हैं.

ओप्पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत खानोरिया ने एक बयान में कहा, ‘ओप्पो एफ-सीरीज को सभी पीढ़ियों से यूजर्स द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और OPPO F21 Pro ने सफलता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है.”

उन्होंने कहा, ‘प्रोडक्ट की सफलता इंडस्ट्री के पहले फाइबर ग्लास लेदर के डिजाइन, सेगमेंट-फर्स्ट फ्लैगशिप सोनी आईएमएक्स709 सेल्फी कैमरा सेंसर और कंज्यूमर्स की गहन समझ के आधार पर बाजार में जाने की रणनीति और उनकी जरूरतों के बीच सही तालमेल का परिणाम है. हमने मिलकर सफलता का नुस्खा बनाया है.’

OPPO F21 Pro में ऐसा क्या है खास?

OPPO F21 Pro में 32 एमपी सेल्फी कैमरा जैसी अत्याधुनिक तकनीकें हैं, जो कि सेगमेंट-फर्स्ट फ्लैगशिप सोनी आईएमएक्स709 सेल्फी कैमरा सेंसर द्वारा समर्थित है. यह सेगमेंट-फर्स्ट 2 एमपी माइक्रोलेंस से लैस है जो 15एक्स/30एक्स वृद्धि प्रदान करता है. यह डिवाइस ओप्पो के नए कलर ओएस 12 के साथ भी आता है जिसमें प्राइवेसी के लिए एक स्मार्ट नोटिफिकेशन हाइडिंग फीचर शामिल है, जहां मैसेज के पॉप अप होने पर फोन आपकी स्क्रीन को देखने वाले किसी अन्य व्यक्ति का पता लगाता है.

OPPO F21 Pro बिक रहे धड़ल्ले से

शुरुआती छूट और ओप्पो अपग्रेड के माध्यम से 70 प्रतिशत तक की सुनिश्चित बायबैक पेशकश, वफादार ग्राहकों के लिए 180-दिवसीय मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ-साथ फिलेक्सिबल ईएमआई ऑप्शन्स के साथ इस अभियान ने ब्रांड को यूजर्स के लिए पसंदीदा बना दिया है. 50 प्रतिशत उपयोगकर्ता ओप्पो डिवाइस से अपग्रेड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button