इन दिनों शादी के फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल……

Bhabhi Devar Dance Video: भारत में इन दिनों शादी-ब्याह और सगाई का सीजन चल रहा है. भारत में शादी के फंक्शन में डांस का जबरदस्त तड़का लगता है. चाहे बच्चा हो या बुजुर्ग, हर कोई मौका मिलते ही फ्लोर पर अपने डांस से धमाका कर देता है. इस दौरान युवाओं में डांस का क्रेज सबसे अधिक देखने को मिलता है. इन दिनों शादी के फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देवर ने दिया भाभी को चैलेंज

यह वीडियो देवर और भाभी के डांस से जुड़ा हुआ है. वीडियो में देवर और भाभी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के फंक्शन में डांस फ्लोर पर देवर डांस कर रहा होता है. इस दौरान वहां पर उसकी भाभी खड़ी होती हैं. आप देख सकते हैं कि देवर अपने साथ भाभी को डांस करने के लिए आमंत्रित करता है. वह भाभी को हल्के में ले रहा था. उसे लग रहा था कि भाभी को डांस करना नहीं आता होगा. देखें वीडियो- 

भाभी करती हैं गजब डांस

तभी भाभी डांस फ्लोर पर उतर जाती हैं और ऐसा डांस करती हैं कि देवर भी चकित रह जाता है. भाभी को डांस करता देख देवर भी अपने आपको रोक नहीं पाता और उनके साथ ही डांस करने लगता है. इस जोड़ी का डांस जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया. वहां मौजूद लोग इन दोनों के डांस को जमकर सराहते भी हैं. भाभी-देवर के इस डांस को Raj Sapna Music नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.

Related Articles

Back to top button