Motorola बहुत जल्द Moto G42 स्मार्टफोन को करने वाला है लॉन्च, डिजाइन देख लोगो ने कही ये बात  

Motorola बहुत जल्द Moto G42 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है. स्मार्टफोन को मॉडल नंबर XT2233 वाली कई प्रमाणन वेबसाइटों पर देखा गया था. लिस्टिंग में फोन की जानकारियां सामने आई हैं. Moto G42 का डिजाइन भी सामने आ चुका है. रेंडर्स में फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हो चुके हैं. अब फोन अपने चिपसेट का खुलासा करते हुए गीकबेंच पर आ गया है. आइए जानते हैं Moto G42 के बारे में सबकुछ…

Moto G42 Details

गीकबेंच के अनुसार, आगामी मोटोरोला मोटो जी42 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 एसओसी द्वारा संचालित होगा. चिप के अलावा, बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग में कहा गया है कि डिवाइस एंड्रॉइड 12 को बूट करेगा. 

Moto G42 के फीचर्स

लेनोवो की वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, मोटो जी42 का कोडनेम HawaiiPlusOLED22 है. इससे पता चलता है कि यह Moto G52 की तरह OLED डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है लेकिन यह ज्ञात नहीं है कि पैनल हाई रिफ्रेश रेट का समर्थन करेगा या नहीं. सर्टिफिकेशन से डुअल-बैंड वाईफाई, एनएफसी और 4 जी कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं का भी पता चला है. इसके अतिरिक्त, रेंडरर्स ने डिज़ाइन का भी खुलासा किया है.

Moto G42 Specs

फोन का लुक Moto G52 के समान होगा, जिसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप और सामने की तरफ एक केंद्रित पंच-होल स्क्रीन होगी. Moto G42, Moto G52 से केवल थोड़ा अलग हो सकता है और संभवतः सस्ता होगा. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले वक्त में फोन के बारे में सारी जानकारी मिलेगी.

Related Articles

Back to top button