टीम इंडिया के घातक गेंदबाज दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड से इस दिन करेंगे शादी, LIVE मैच में किया था प्रपोज

टीम इंडिया का एक घातक गेंदबाज बुधवार (1 जून) को शादी के अटूट बंधन में बंधने जा रहा है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक था. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की. दीपक अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं, वे अब अपनी गर्लफ्रेंड से आगरा में शादी करने जा रहे हैं. 

इस मिस्ट्री गर्ल से शादी कर रहा ये खिलाड़ी

दीपक चाहर दिल्ली के बारहखंबा निवासी अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ बुधवार को शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगे. दीपक चाहर जया भारद्वाज के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज अभिनेता हैं और टीवी शो बिग बास व स्पिलिट्सविला में आ चुके हैं. वहीं, जया भारद्वाज की बात करें तो वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं.

लाइव मैच में किया था प्रपोज 

इन दोनों का रिश्ता उस वक्त चर्चा में आया जब दीपक ने आईपीएल 2021 के एक लाइव मैच के दौरान जया को स्टैंड्स में प्रपोज कर दिया था. दोनों ने स्टेडियम में ही एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी. दीपक की बहन मालती चाहर ने जया की दीपक से मुलाकात कराई थी. थोड़े दिन पहले ही सोशल मीडिया पर जया और दीपक का शादी के कार्ड जमकर वायरल हुआ था. मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ के बिकने वाले दीपक चोटिल होने के चलते लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं

इस पंच सितारा होटल में होगी शादी

आगरा में मंगलवार को फतेहाबाद रोड स्थित पंच सितारा होटल में शाम 6 बजे जया और दीपक की मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह होगा. बुधवार सुबह दस बजे हल्दी रस्म और रात 9 बजे विवाह समारोह शुरू होगा. दीपक चाहर का कहना है कि परिवार और अपनों के साथ इन लम्हों को यादगार बना रहा हूं. दीपक ने कहा कि इन दिनों मैं एक अलग एहसास से गुजर रहा हूं. जीवन की दूसरी पारी को यादगार बनाने के लिए दीपक चाहर डांस सीखने के लिए पसीना बहा रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button