बॉयफ्रेंड ज़हीर संग रिसेप्शन में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, देंखे वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता है। सोनाक्षी कई दमदार फिल्मों में अभिनय कर चुकीं हैं और उनका अभिनय सभी को पसंद आया है। वह कई बार अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं और अब उन्हें एक बार फिर से उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया। जी दरअसल इन दिनों वह ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल संग रिलेशनशिप काफी समय से सुर्खियां में है। खबरों के अनुसार दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है।

अब हाल ही में सोनाक्षी रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक शादी में पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनाक्षी वन ऑफ शोल्डर शिमरी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जी हाँ और इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं जहीर इकबाल ब्लैक पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं। आप देख सकते हैं दोनों की ट्विनिंग फैंस का दिल जीत रही है और दोनों का अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है। वैसे इस वीडियो में सोनाक्षी आगे चल रही है और जहीर उसके पीछे चल रहे हैं।

दोनों का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को देख लोगों का कहना है दोनों जल्द शादी कर ले तो अच्छा है। वैसे आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी ने एक तस्वीर शेयर की थी और उसके चलते भी लोगों ने उनकी शादी के कयास लगाए थे।

Related Articles

Back to top button