मनोरंजनवीडियो

आईफा के ग्रीन कारपेट पर नजर आईं नेहा कक्कड़, सिंगर की ऐसी हरकत देख लोगों को हुआ शक

Neha Kakkar Is Pregnant: आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आज यानी 4 जून को आखिरी दिन है। 2 जून से शुरू हुए इस इवेंट का हर दिन खास है इसे और रंगीन बनाने के लिए सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ यहां पहुंचीं। नेहा ने अपने फेवरेट सिंगर केके को खुद के गाने से ट्रिब्यूट दिया। नेहा आईफा के ग्रीन कारपेट पर भी नजर आईं। रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में सजी नेहा किसी बॉलीवुड दिवा सरीखी लग रही थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर जब आईफा 2022 के ग्रीन कारपेट से उनका वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उनके लुक को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया

फ्लोर लेंथ ऑफ शोल्डर गाउन में नेहा ने आईफा में कहर ढा दिया। सिंगर की ड्रेस इतनी टाइट थी कि उनके कर्व्स साफ नजर आ रहे थे। नेहा ने इस दौरान पूरे टाइम अपनी टमी पर हाथ रखा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि वो अपने हाथों से पेट को छुपाने की कोशिश कर ही हैं, जो कि थोड़ा बाहर निकला हुआ दिखाई दे रहा था। बस फिर क्या था सबने प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए।

नेहा कक्कड़ 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधी थीं। तब से ही नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। नेहा भी इससे वाकिफ हैं और एक बार तो उन्होंने बकायदा वीडियो शेयर करके इन खबरों का खंडन किया था। वीडियो देख एक यूजर ने डायरेक्ट ही पूछ लिया- गुड न्यूज है क्या? दूसरे ने कहा प्रेग्नेंट हैं लगता है। तो वहीं कुछ लोग उनके लुक को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा- कसम ने गैस सिलेंडर लग रही हो।

बता दें कि नेहा ने 3 जून को आईफा के ग्रीन कारपेट पर परफॉर्म भी किया। इस दौरान नेहा ने केके के चार्टबस्टर सॉन्ग प्यार के पल गाया और दिवंगत सिंगर को ट्रिब्यूट भी दिया। 31 मई को एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में अचानक तबीयत बिगड़ जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका निधन हो गया। इस खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

Related Articles

Back to top button