बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली कैपिटल्स IPL 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श ने स्वीकार किया है कि यह एक बड़ी निराशा है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी। चीजें दिल्ली कैपिटल्स के पक्ष में जा रही थीं, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में दिल्ली हार गई और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। आरसीबी ने 16 अंकों के साथ क्वालीफाई कर लिया था। 

दिल्ली कैपिटल्स को अपने अंतिम लीग मैच में रोहित शर्मा की टीम को हराने की जरूरत थी, जिससे उनका प्लेऑफ बर्थ सुरक्षित हो जाता, लेकिन रिकी पोंटिंग की कोचिंग वाली टीम पांच विकेट से हार गई और आईपीएल 2022 से बाहर हो गई। इसी को लेकर मिचेल मार्श ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए कहा ये बड़े शर्म की बात है कि दिल्ली की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। 

30 वर्षीय मार्श ने कहा, “यह शर्म की बात थी कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके। मुझे इस बात का वास्तविक एहसास हुआ कि वह (मुख्य कोच रिकी पोंटिंग) अपने खिलाड़ियों की देखभाल कैसे करते हैं और शायद वह एक कप्तान और एक टीम के नेता के रूप में थे – यही वह तरीका है जिससे वह आपको महसूस कराते हैं। उन्होंने मुझे दिल्ली के लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की तरह महसूस कराया।”

मार्श अब 7 जून से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और बाद में श्रीलंका के ही खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भाग लेंगे और अपनी आईपीएल की फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।  ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा कि वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी जारी रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा है, “मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट में मेरी पोजिशन नंबर 3 की रास आती है।”

Related Articles

Back to top button