Aashram 3 रिलीज होते ही बॉबी देओल ने Aashram 4 के लिए निर्देशक प्रकाश झा के सामने रखी ये बड़ी शर्त…

Aashram 4: मशहूर वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बाबा निराला का किरदार कुछ इस तरह निभाया है कि लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए हैं. बाकी दो सीजन की तरह आश्रम का तीसरा सीजन भी सुपरहिट रहा. ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज में आश्रम 4 की झलक दिखाई गई है. जिससे इतना तो साफ है कि आश्रम का चौथा सीजन जल्द आने वाला है. लेकिन क्या आपको पता है ‘आश्रम 4’ को लेकर बॉबी देओल ने प्रकाश झा के सामने बड़ी शर्त रखी है.

प्रकाश झा ने किया खुलासा

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife से बात करते हुए निर्देशक प्रकाश झा ने बड़ा खुलासा किया है. जब प्रकाश से ‘आश्रम 4’ को लेकर सवाल किया गया तो मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए प्रकाश झा ने कहा- ‘बाबा जाने मन की बात.’ इसके बाद बॉबी देओल ने कहा- ‘मैं तो चाहता हूं कि बनाइए और सीजन बनाते जाइए.’ तभी प्रकाश झा ने कहा कि चौथे सीजन के बारे में पहले हमें ये देखना है कि तीसरे सीजन में कितनी ग्रोथ हुई है.

‘आश्रम 3’ ने बनाया रिकॉर्ड 

‘आश्रम 3’ ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज का पहला और दूसरा सीजन जबरदस्त रहा. ऐसे में तीसरे सीजन ने महज 32 घंटों में सीरीज को 100 मिलियन बार देखा जा चुका है. यहां तक कि ये ओटीटी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है.

रिलीज हुआ ‘आश्रम 4’ का टीजर

‘आश्रम 4 (Aashram 4)’ का टीजर भी रिलीज हो गया है. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के नए सीजन के टीजर ने अब दर्शकों में उत्सुकता को दोगुना कर दिया है.इसमें फिर से बॉबी देओल, चंदन रॉय, आदिति और त्रिधा चौधरी ही लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button