‘मिर्जापुर 3’ का हो चुका ऐलान, कालीन भैया की नई पत्नी रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड…

‘मिर्जापुर 3’ का ऐलान हो चुका है, पहले गुड्डू भैया ने तीसरे सीजन से अपना लुक शेयर किया था। अब कालीन भैया की दूसरी पत्नी बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल ने बताया है कि शूटिंग शुरू होने की तैयारी जोरों पर है। रसिका, मिर्जापुर में कालीन भैया की नई पत्नी और मुन्ना भैया की नई मां का किरदार निभा रही हैं। वैसे तो रसिका दोनों ही सीजन में काफी हॉट सीन दे कर सनसनी मचा चुकी हैं, पर शो में हमेशा साड़ी में लिपटी नजर आने वाली रसिका रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं।

मिर्जापुर की बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट काफी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। रसिका ने मिर्जापुर के दोनों सीजन में अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि लोग उन्हें ओटीटी क्वीन भी करते हैं। अब तक के अपने करियर में रसिका ने कई वेब सीरीज में काम किया जिससे वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गईं। उनके बारे में कहा जाता है कि वो इस इंडस्ट्री में पिछले 15 सालों से काम कर रही हैं लेकिन उन्हें पहचान मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी का किरदार निभा कर ही मिली।

रसिका ने इसके अलावा दिल्ली क्राइम 2, आउट ऑफ लव, मेड इन हेवन, लूटकेस, ए सूटेबल बॉय जैसे कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। दिल्ली क्राइम वेब सीरीज में रसिका दुग्गल एक आईपीएस की भूमिका में नजर आई थीं। तो वहीं आउट ऑफ लव में वो एक डॉक्टर बनी दिखाई दीं।

इन सभी किरदारों को रसिका ने काफी अच्छे से निभाया। यहीं कारण है कि लोग मिर्जापुर 3 का इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो जानना चाहते हैं कि अब कालीन भैया और मुन्ना भैया का क्या होगा? तीसरे सीजन में बीना त्रिपाठी क्या जादू बिखेरती हैं। 

Related Articles

Back to top button