अपनी पत्नी के लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में 32 वर्षीय युवक गिरफ्तार, पुलिस को बताई हत्या की वजह

पत्नी के लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पहले से ही लूट और चोरी के पांच मामले दर्ज हैं। मृतक युवक आरोपी का पहले दोस्त था, लेकिन आरोपी के जेल जाने के बाद वह उसकी पत्नी के करीब आ गया था।

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को बताया कि उन्होंने गुरुवार को उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में अपनी पत्नी के लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान रॉबिन के रूप में हुई है। उसके खिलाफ पहले से ही लूट, हमला करने और चोरी के पांच मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्हें 9 जून को सदर बाजार पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के बारे में फोन आया था, जिसे चाकू मार दिया गया था। एक टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़ित कुणाल को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात को एक महिला ने देखा है। महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसका अपने पति रॉबिन के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा था और वह पिछले छह महीने से कुणाल के साथ ही रह रही थी। 8 जून को रात करीब 11.45 बजे, वह कुणाल के साथ घर जा रही थी, जब उसका पति रॉबिन उनके पास पहुंचा और कुणाल को कई बार चाकू मारा और फरार हो गया।

डीसीपी (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा शुक्रवार को, हमने तीस हजारी कोर्ट के पास रॉबिन की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान रॉबिन ने बताया कि कुणाल उसका दोस्त था, लेकिन जेल में रहने के दौरान कुणाल के उसकी पत्नी से उसके संबंध बन गए थे।

Related Articles

Back to top button