Crossbeats ने अपनी अब तक की सबसे लेटेस्ट वॉच – इग्नाइट एटलस के लॉन्च के साथ अपनी स्मार्टवॉच लाइनअप का किया विस्तार…

क्रॉसबीट्स (Crossbeats) ने अपनी अब तक की सबसे लेटेस्ट वॉच – इग्नाइट एटलस (Ignite ATLAS) के लॉन्च के साथ अपनी स्मार्टवॉच लाइनअप का विस्तार किया है. हाई प्रिसिजन डुअल-सैटेलाइट ग्लोनास जीपीएस वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच इस सेगमेंट में पहली है, क्योंकि इसके टेक्स्टुअल डायरेक्शन-इनेबल्ड एडवांस इनबिल्ट जीपीएस यूजर्स को अपनी कलाई पर सही तरीके से अपने रूट्स को नेविगेट करने की अनुमति देगा. Crossbeats Ignite ATLAS वर्तमान में विशेष रूप से crossbeats.com पर 4,999 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है…

Crossbeats Ignite ATLAS Specifications

Crossbeats Ignite ATLAS में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ शानदार 1.69 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो स्मार्टवॉच यूजर्स के सामने आने वाली प्रमुख समस्याओं – कम चमक और दिन के उजाले में खराब दृश्यता को हल करती है. दूसरा काम जो यह अच्छी तरह से करता है वह प्रमुख स्वास्थ्य मेट्रिक्स पर एक नजर रखता है. 

Crossbeats Ignite ATLAS Features

इसके अलावा, इग्नाइट एटलस यूजर्स को रनिंग, लंबी पैदल यात्रा, बाइकिंग और तैराकी जैसे 30 प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड के साथ अपने फिटनेस टारगेट्स को पूरा करने में सक्षम करेगा, आपके एक्सरसाइज के लिए सबसे प्रासंगिक डेटा दिखाने के लिए अनुकूलन योग्य स्क्रीन, एक इंटेलिजेंट बैटरी प्रबंधन प्रणाली, सटीक कलाई-आधारित दिल दर की निगरानी, ​​गहन अंतर्दृष्टि और विस्तृत ऑन-वॉच नेविगेशन क्षमताएं.

Crossbeats Ignite ATLAS Battery

Crossbeats Ignite ATLAS दमदार बैटरी के साथ आती है, फुल चार्ज पर यह 10 दिन तक नॉन-स्टॉप चल सकती है. क्रॉसबीट्स इग्नाइट एटीएलएस विविड ब्लैक और इम्पीरियल ब्लू जैसे क्लासिक रंगों में आती है. इस स्लीक और क्लासी स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस हैं, जो इसे हर दिन एक नया लुक देते हैं.

Related Articles

Back to top button