यूपी: सीतापुर में गुटखा खाने का पैसा ना देने पर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या

सीतापुर में सकरन थाना क्षेत्र के ग्राम किरतापुर में गुटखा खाने का पैसा नहीं देने पर बेटे ने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीणों ने आरोपी पुत्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना के बाद गांव के लोग स्तबध हैं। पुलिस ने अस्पताल से शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

 मामला थाना सकरन क्षेत्र के ग्राम किरतापुर निवासी शत्रोहनलाल (50) पुत्र शिवराम रविवार की रात घर में खाना खा रहे थे। तभी बेटा अखिलेश घर पहुंचा और पिता से गुटखा पान मसाला खाने के लिए पैसे मांगने लगा। पिता ने पान मसाला खाने के लिए पैसे देने से मना कर दिया।

उन्होंने कहा कि पान मसाला बहुति खाते हो। कैंसर हो जाएगा इससे अखिलेश अपना आपा खो बैठा और पिता पर ताबड़तोड़ डंडे  से कई वार कर दिए। शत्रोहन संभल नहीं पाए और वहीं चीखने चिल्लाने लगे। चीखने की आवाज सुनकर गांव वालों ने दौड़कर घायल शत्रोहन को बेटे से छुड़ाया तब तक उसकी हालत बहुत नाजुक हो चुकी थी। गांव वालों ने घटना के संबंध में सकरन पुलिस को सूचना दी और घायल शत्रोहन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सांडा पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button