अपराध

पंजाब पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान युवक के पैर में मारी गोली, हॉस्पिटल में एडमिट

अमृतसर: पंजाब के मोहाली में रविवार शाम तलाशी के दौरान एक युवक और पुलिस कर्मियों के बीच तीखी बहस हो गई। इसके बाद पुलिस ने युवक के पैर में गोली मार दी। गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद युवक को GMCH-35 में भर्ती करवाया गया। पुलिस के अनुसार, पंजाब के मोहाली जिले में हैबतपुर रोड पर पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक पर एक युवक-युवती को रोककर पूछताछ की गई। 

पुलिस ने युवक से बैग की तलाशी देने के लिए कहा, इस बाइक के पीछे बैठी युवती पुलिस से उलझ गई। इस बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि युवक ने अपने साथियों को बुलाया, जिन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। पुलिसकर्मियों ने आरोप लगाया कि युवक और उसके साथियों ने गुस्से में पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस को बहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। इसके बाद भी युवक और उसके साथी पुलिस के पीछे दौड़े। बचाव में पुलिस को गोलीबारी करनी पड़ी. जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गया। इस दौरान हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी को पकड़ लिया।

वहीं, गोली लगने से जख्मी हुए युवक हितेश का कहना है कि उसके जीजा और बहन हैबतपुर रोड पर खड़े थे। तभी एक पुलिस दल आया और बैग की तलाशी लेने के नाम पर उनसे बदसलूकी करने लगा। इसके बाद उनकी बहन ने उसे मौके पर बुलाया। कहासुनी इतनी बढ़ गई की पुलिस कर्मी ने उनपर फायर कर दिया। गोली चलाने वाला पुलिसकर्मी नशे में था। आरोप लगाता हुए युवक ने कहा कि पुलिस कर्मियों ने उसकी बहन को बीच सड़क पर बालों से पकड़कर घसीटा। इसमें उसकी बहन को भी चोट आई है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Related Articles

Back to top button