एक-दूजे के इश्क में पागल हुए दामाद-सास, पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहां एक शख्स को अपनी सास से प्यार हो गया। बताया जा रहा है महिला भी देखते ही देखते दामाद को चाहने लगी और अब दोनों ने एक पेड़ पर साथ फांसी लगाकर जान दे दी है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बाड़मेर के ग्रामीण थाना में बीते सोमवार देर रात दो लोगों के साथ पेड़ पर फांसी लगाने की घटना की जानकारी मिली। इस मामले में मृतकों की शिनाख्त होताराम भील (25) निवासी केरावा और दरिया (38) निवासी खरटिया के रूप में की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार देर रात की है।

जी हाँ और पुलिस ने बताया कि होताराम की शादी 1 साल पहले खरटिया निवासी नेमाराम की बेटी गीता (20) के साथ हुई थी। इसी के साथ पुलिस ने बताया कि दो-तीन दिन पहले ही होताराम अपनी पत्नी गीता के साथ अपने ससुराल आया था। इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि ससुराल में ही रहते हुए बीते सोमवार को होताराम और उसकी सास दरिया किसी को बिना बताए घर से भाग गए। वहीं गांव से 30 किलोमीटर दूर बाड़मेर मुनाबाव मार्ग पर एक खेजड़ी के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों ने एक ही कपड़े से फांसी का फंदा लगाया।

वहीं ग्रामीण थाना अधिकारी पर्वत सिंह का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं जिन्हें राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है। इसके अलावा थानाधिकारी ने यह भी बताया कि मामले की जांच में प्राथमिक दृष्टया प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है, लेकिन घटना के कारणों की विस्तृत जानकारी मामले की जांच के बाद ही सामने आएगी।

Related Articles

Back to top button