पत्रकार रोहित रंजन को गिरफ्तार करने के लिए आपस भिड़ी छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस

रायपुर: राहुल गांधी के बारे में फर्जी न्यूज फैलाने के इल्जाम में घिरे जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। इससे पहले रोहित को गिरफ्त में लेने के लिए नोएडा एवं छत्तीसगढ़ पुलिस आपस में भिड़ गई। दोनों के बीच छीनाझपटी की स्थिति बन गई थी। हालांकि नोएडा पुलिस को इसमें कामयाबी प्राप्त हो गई।

बता दें कि रोहित को छत्तीसगढ़ पुलिस कोर्ट वारंट पर गिरफ्तार करने आई थी। वहीं इससे पहले परशानियों में स्वयं को घिरा देख एंकर ने योगी सरकार एवं स्थानीय प्रशासन से सहायता की गुहार लगाई थी। रोहित के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेक खबर फैलाने का इल्जाम है। उन पर छत्तीसगढ़ में भी मुकदमा दर्ज है।  

रोहित रंजन ने मंगलवार प्रातः 6.16 बजे ट्वीट करते हुए लिखा कि बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे गिरफ्तार करने के लिए खड़ी है। क्या ये कानूनन सही है। रोहित ने यह ट्वीट उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद एवं एडीजी जोन लखनऊ को टैग भी किया है। वहीं उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस को जब इस बात की जानकारी प्राप्त हुई कि छत्तीसगढ़ पुलिस एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने इंदिरापुरम पहुंची है तो उन्होंने रोहित रंजन के ट्वीट का जवाब दिया है। गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button