50 दिन की बैटरी लाइफ के साथ धमाल मचाने आ रही हैं ये शानदार स्मार्टवॉच

कोस्पेट ने टैंक M1 प्रो स्मार्टवॉच को 59.99 डॉलर (4,752 रुपये) की काफी सस्ती कीमत पर जारी किया है. कोस्पेट टैंक एम1 प्रो (Kospet Tank M1 Pro) 50 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ 5.0 कॉलिंग और स्वास्थ्य निगरानी प्रदान करता है. आप ब्लूटूथ के माध्यम से संगीत सुनने के लिए नई स्मार्टवॉच का भी उपयोग कर सकते हैं. आइए जानते हैं Kospet Tank M1 Pro के धमाकेदार फीचर्स…

Kospet Tank M1 Pro Specifications

Kospet Tank M1 Pro धूल और प्रभाव-रोधी सुरक्षा के साथ एक आउटडोर स्मार्टवॉच है. इसमें 5ATM वाटर रेजिस्टेंस है और यह IP69K रेटिंग के साथ आता है. रग्ड स्मार्टवॉच अत्यधिक तापमान (-40 और 70 डिग्री सेल्सियस के बीच) में काम कर सकती है. अत्यधिक ह्यूमिडिटी में भी, स्मार्टवॉच निर्बाध रूप से संचालित हो सकती है. इसमें 1.72 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 280 x 320 पिक्सल है. यह 10 वॉच फेस के साथ आता है जबकि अधिक DaFit डायल स्टोर से डाउनलोड किए जा सकते हैं.

Kospet Tank M1 Pro Battery

कोस्पेट टैंक एम1 प्रो सामान्य इस्तेमाल पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देता है. स्टैंडबाय मोड में होने पर बैटरी लाइफ 50 दिनों तक बढ़ सकती है. Kospet Tank M1 Pro दो घंटे के भीतर 0 से 100% तक चार्ज हो सकती है. यह एंड्रॉइड 6.0/आईओएस 9.0 और उच्चतर के साथ कनेक्टिविटी का समर्थन करती है.

Kospet Tank M1 Pro Features

फिटनेस अभ्यास के लिए उपयोगी 24 खेल मोड हैं. स्मार्टवॉच में GNSS मॉड्यूल की कमी है और दूरी की ट्रैकिंग कम सटीक हो सकती है. हालांकि, इसकी हार्ट रेट, SpO2, और नींद की निगरानी उच्च-सटीक है. टैंक M1 प्रो का उपयोग करते समय एक नरम और सांस लेने योग्य सिलिकॉन पट्टा आराम प्रदान करता है.

Kospet Tank M1 Pro Price

स्मार्टवॉच को कोस्पेट ऑनलाइन शॉप से 59.99 डॉलर (4,752 रुपये) में खरीदा जा सकता है. शिपिंग लागत स्मार्टवॉच की वर्तमान लागत में शामिल नहीं है.

Related Articles

Back to top button