क्या हार्दिक पांड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को दी गाली, जानिए सच

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने आक्रामक अंदाज के लिए फेमस हैं. वह मैदान पर अपनी फुर्ती के लिए जाने जाते हैं. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. अब सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर फैंस ये दावा कर रहे हैं कि हार्दिक पांड्या इस वीडियो में रोहित शर्मा को गाली दे रहे हैं. आइए जानते हैं, इस वीडियो की हकीकत. 

वायरल हो रहा ये वीडियो 

भारत ने दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड टीम को 49 रनों से हरा दिया था. इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आवाज और गाली ठीक तरह से सुनाई नहीं दे रही है, लेकिन फैंस ये दावा कर रहे हैं कि वीडियो में आवाज हार्दिक पांड्या की है. वीडियो सिर्फ 10 से 15 सेकेंड का है. ट्विटर पर (#HardikAbusedRohit, #HardikPandya) के हैशटैग भी चलाए जा रहे हैं. हार्दिक पांड्या को फैंस ने घमंडी भी करार दिया है. इस वीडियो में फील्डिंग को लेकर बीतचीत हो रही है. 

हार्दिक पांड्या ने की वापसी 

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की है. उनकी कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता था. वहीं, आयरलैंड दौरे पर उन्होंने टीम इंडिया की कप्तानी भी की थी. हार्दिक गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाने में माहिर प्लेयर हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टी20 मैचों में वह कोई करिश्मा नहीं कर पाए. 

भारत ने जीती सीरीज 

भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली. भारत ने पहला मैच 50 रनों से और दूसरा टी20 मैच 49 रनों से जीता, लेकिन तीसरे मैच में टीम इंडिया को 17 रनों से हार झेलनी पड़ी. टी20 सीरीज में भारत के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. इस सीरीज में टी20 वर्ल्ड कप में कैसी टीम खेलेगी. उसकी भी झलक मिली. 

Related Articles

Back to top button