13 जुलाई 2022 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष:- आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल को बिगाड़ने का काम करेंगे। इसलिए इस स्तर पर आपको अपने सहकर्मियों के साथ अपनी योजनाओं या अपनी महत्वाकांक्षाओं का खुलासा नहीं करना चाहिए। जहाँ तक हो सके किताबों की संगति में अपना समय व्यतीत करें। पारिवारिक जीवन और स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। 

वृष:- आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलेगा। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। किसी बुजुर्ग की मदद करने से आपको लाभ होगा। सेहत के मामले में आप बेहतर महसूस करेंगे। लवमेट के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा। साथ ही, हम उनके साथ डिनर के लिए लंच प्लान करेंगे। इस राशि की महिलाएं कुछ नए व्यंजन बना सकती हैं। 

मिथुन:- आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। वाहन चलाते समय सावधान रहें। घर में सुख-शांति बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पिता की सलाह काम आएगी। किसी भी विवाद या विवाद में फंसने से आपको बचना चाहिए। 

कर्क:- ऑफिस में आप कुछ लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। आप नौकरी बदलने या अतिरिक्त आय के लिए भी विचार कर सकते हैं। इसमें आप भाग्यशाली हो सकते हैं। नई शुरुआत करने में भी आपको सफलता मिल सकती है। अटका हुआ पैसा मिलने की संभावना है। अचानक धन लाभ हो सकता है। 

सिंह:- नौकरी या काम से जुड़े कई नए विकल्प आपको मिल सकते हैं. हालाँकि, आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। व्यावसायिक संदर्भ में, आप विस्तार योजनाओं को लागू करने की पूरी कोशिश करेंगे। किए गए वादों को निभाएं और दूसरों पर भरोसा करें। अपनी काबिलियत दिखाने का यह सही समय है। ब्रेक-अप से बचने के लिए एक-दूसरे का भरोसा न तोड़ें। 

कन्या:- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। व्यापारिक यात्राओं से लाभ होगा। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। व्यापार में अधिक लाभ के लिए आपको किसी का सहयोग मिलेगा। परिवार में भाई-बहनों की ओर से आपको कोई अच्छा उपहार मिल सकता है। कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। रिश्तों में नई चेतना का संचार होगा। शाम को हम बच्चों के साथ पार्क में टहलने जाएंगे। 

तुला:- आज आप रचनात्मक क्षेत्र में रचनात्मकता का परिचय देंगे. फिर भी आपका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। जलाशय से दूर रहना ही बेहतर है। किसी जानकार व्यक्ति से महत्वपूर्ण सलाह मिलेगी। उसकी बात ध्यान से सुनें। आपके अधिकांश काम बिना किसी रुकावट और बाधा के सफल होंगे। 

वृश्चिक:- व्यापार में लाभ के योग हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय सही है। रुके हुए काम पूरे होंगे। पुरानी समस्याएं सुलझ सकती हैं। शत्रुओं पर विजय मिलने के योग हैं। नए कार्य करने के इच्छुक रहेंगे। कुछ बड़ी जिम्मेदारियां भी पूरी हो सकती हैं। आपको कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। कारोबारी फैसले सोच-समझकर लें। कोई बड़ा लाभ मिलने के भी योग बन रहे हैं। आप पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ सकती हैं। 

धनु:- नए संपर्क और संचार व्यवसाय को नई दिशा प्रदान कर सकते हैं. आज समय की मांग है कि आप अपना ध्यान व्यावहारिक मामलों की ओर लगाएं और उन उपायों को अपनाएं जो आपको वित्तीय मामलों में दीर्घकालिक सुरक्षा प्रदान कर सकें। आप अपने लक्ष्यों को वास्तविक जिम्मेदारियों के आलोक में स्वीकार कर परिभाषित करेंगे। कई गतिविधियां हो सकती हैं और यात्रा भी फायदेमंद रहेगी। 

मकर:- आज आपका दिन ठीक रहेगा. आपके मन में नए विचार आ सकते हैं। कार्य योजना तैयार कर सकते हैं। आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है। आप खुद को थकान से भरा हुआ महसूस कर सकते हैं। बुजुर्गों को अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है साथ ही मॉर्निंग वॉक करते रहें, सेहत अच्छी बनी रहेगी। विद्यार्थी अपने मित्रों के साथ कहीं पिकनिक मनाने जा सकते हैं। 

कुंभ:- नए प्रेम-संबंध बनने की संभावनाएं प्रबल हैं लेकिन निजी और गोपनीय जानकारी को प्रकट करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता जरूरी है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लेखांकन बौद्धिक कार्यों के माध्यम से आय का साधन बन सकता है। 

मीन:- अचानक लाभ मिलने के योग हैं। अगर आपका पार्टनर भी आपकी मदद करेगा तो धन लाभ हो सकता है। पुराना कर्ज खत्म हो सकता है। बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण किया जा सकता है। आय के नए स्रोत मिलने के भी योग हैं। ऑफिस में नया काम या नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button