सारा की लाइफ में प्यार की हुई एंट्री, इस शख्स को कर रही हैं डेट

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अतिरिक्त निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब सारा खान को लेकर एक नई खबर आई है कि वह शांत्नु राजे नाम के एक पायलट को डेट कर रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सारा, शांत्नु के साथ कई जबरदस्त वीडियोज साझा करती हैं। प्रशंसकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा एवं शांत्नु सोशल मीडिया के माध्यम से मिले एवं फिर दोनों दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सारा एवं शांत्नु लगभग एक वर्ष से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। शांत्नु पायलट हैं तथा दोनों ही एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं। यही कारण है कि सारा ने लॉक अप के जेल में शिवम शर्मा के प्रपोजल को सीरियसली नहीं लिया था। इतना ही नहीं सारा ने अपनी प्रेम जिंदगी को लेकर भी इस शो में कुछ खुलासा नहीं किया था।

सारा अब अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक करना चाहती हैं। दोनों ने हाल ही में साथ में ईद सेलिब्रेट की। इसके अतिरिक्त दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि सारा अब और किसी विवाद में नहीं फंसना चाहतीं इसलिए लॉक अप शो में जब वह अपने एक्स से मिलीं तब उन्होंने बहुत ही मैच्योर तरीके से हालात को हैंडल किया। इतना ही नहीं कंगना ने उनकी प्रशंसा भी की थी कि उन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से गेम खेला। 

Related Articles

Back to top button