यूपी: हाथरस में भीषण हादसा, हरिद्वार से आ रहे कांवरियों को ट्रक ने रौंदा, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक भीषण हादसा हो गया है. यहां आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर एक ट्रक ने कांवरियों को रौंद दिया. इस हादसे में 6 कांवरियों की मौत हो गई है. बता दें कि ये कांवरिये हरिद्वार से गंगा जल लेकर ग्वालियर जा रहे थे और रास्ते में उनके साथ ये हादसा हो गया. जान लें कि ये घटना देर रात हुई, जब ट्रक ने कुचला तो 5 कांवरियों की तो मौके पर ही मौत हो गई और एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसे में 6 कांवरियों की हो गई मौत

आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि देर रात करीब 2 बजकर 15 मिनट पर ये हादसा हुआ. ट्रक की चपेट में 7 कांवरिया आ गए. यह घटना सादाबाद थाना इलाके में हुई. 6 कांवरियों की हादसे में मौत हो चुकी है. ये कांवरिये हरिद्वार से वापस ग्वालियर जा रहे थे.

जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हमारी टीम को ट्रक के ड्राइवर के बारे में जानकारी मिल गई है. हम बहुत जल्द उसको पकड़ लेंगे.

पहले भी हो चुका है ऐसा हादसा

बता दें कि इससे पहले बीते 18 जुलाई को यूपी के अमरोहा में भी एक ऐसा ही हादसा हो गया था. यहां बस ने दो कांवरियों को कुचल दिया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था. मृतक मुरादाबाद की ओर जा रहे थे.

हादसे के बाद साथी कांवरियों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया था और रोडवेज बस में तोड़फोड़ भी की थी. हालांकि बाद में अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने सड़क को खाली कर दिया था. अधिकारियों ने उन्हें दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

Related Articles

Back to top button