मनोरंजनवीडियो

अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फिल्म लाइगर…

साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की पहली पैन इंडिया फिल्म लाइगर अपनी कहानी और किरदारों को लेकर चर्चाओं में छाई हुई है। विजय देवरकोंडा एक एमएमए फाइटर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अनन्या पांडे उनकी प्रेमीका का भूमिका में नजर आने वाली हैं।

अब मेकर्स ने फिल्म में विलेन फाइटर बैडी की भूमिका निभा रहे विशु रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक धमाकेदार और जंगली लड़ाकू फाइटर के अंदाज में बेहद खूंखार दिख रहे हैं। फिल्म में वो लाइगर के साथ धमाकेदार फाइट करते हुए दिखाई देंगे।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने बैडी की भूमिका के लिए धन्यवाद करते हुए लिखा, बैडी की भूमिका निभारने के लिए सच मे आभारी हूं और खुद को धन्य मशहूर कर रहा हूं। वहीं, विशु की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अभिनेता खूखार लुक पर अपनी प्रतिक्रिया द रहे हैं।

हाल ही में लाइगर का धमाकेदार ट्रेलर रिलजी किया गया था। लाइगर के इस ट्रेलर में विजय देवरकोंडा की कहानी से थोड़ा रुबरु कराया गया है, जो फिल्म में उनके स्ट्रगल और फाइटर बनने के अनोखे सफर पर ले जाता है। ट्रेलर में विजय का लुक और एक्शन दोनों ही इंप्रेसिव हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आने वाला है।

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी लाइगर

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म 25 अगस्त को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमि

Related Articles

Back to top button