आरोपित ने महिला से दोस्ती कर पहल अपने घर में रहने की जगह दी और फिर दुष्कर्म किया

फिर दुष्कर्म किया

मुंबई के ठाणे जिला के कल्याण में एक बेघर महिला दो बार दुष्कर्म का शिकार हुई और दोनों बार गर्भवती होने पर आरोपितों ने उसे छोड़ दिया। पीड़ित महिला की शिकायत पर कल्याण पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घरेलू विवाद में पति का घर छोड़ा

जानकारी के मुताबिक, 30 वर्षीय शादीशुदा महिला पूणे की रहने वाली है। घरेलू विवाद के कारण उसने पति का घर छोड़ दिया और मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आकर रहने लगी। इस दौरान गुड्डू भटकर (30 वर्ष) से उसकी मुलाकात हुई। भटकर ने महिला से पहले दोस्ती की और अपने साथ घर ले गया।पुलिस ने बताया कि आरोपित भटकर ने महिला को अपने घर में पनाह दी और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। फिर महिला जब गर्भवती हो गई तो उसने उसे घर से निकाल दिया।

दूसरी बार दुष्कर्म का शिकार हुई महिला

इसके बाद राहुल बोराडकर नाम के शख्स ने महिला के साथ फिर से कई बार दुष्कर्म किया और जब वह इस बार भी गर्भवती हुई तो आरोपित ने उसे छोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित  महिला  इस वक्त गर्भवती है।  महिला ने कोलसेवाडी थाना में गुड्डू भटकर और राहुल बोराडकर नाम के दो आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद गुरुवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबई में पुलिसकर्मी ने किया महिला से दुष्कर्म

पिछले दिनों मुंबई से एक पुलिसकर्मी द्वारा महिला से दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला तीन साल पहले पति के खिलाफ थाना में शिकायत करने गई थी, जहां आरोपित पुलिसवाले ने उसे मदद का भरोसा दिलाया। महिला और आरोपित पुलिसकर्मी की आपस में जान पहचान हुई और धीरे धीरे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ गया।इसके बाद पिछले तीन साल से आरोपित पुलिसवाला शादी का झांसा देकर मुंबई के अलग अलग होटलों में पीड़िता से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपित पुलिसवाले (एपीआई) के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 367 के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

Related Articles

Back to top button