मनोरंजन

सवालों और जवाबों के इस शो के नए सीजन के साथ ही इसके प्राइज की कीमत भी बढ़ा दी गई

कीमत भी बढ़ा दी ग

अमिताभ बच्चन होस्टेड टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ को लेकर हमेशा ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहा है। इस क्वीज शो का हर सीजन को पहले से ज्यादा बेहतरीन और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कुछ न कुछ नया करते हैं। यही वजह है किस इस शो को लेकर दर्शकों में बज बना रहता है। वहीं अब केबीसी 14 में मेकर्स ने जो बड़े बदलाव किए उसे जानकार कंटेस्टेंट खुश होने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या?

पैसे के साथ गाड़ी भी ले जाएंगे घर

लोगों को मालामाल बनाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14‘ में इस बार काफी अच्छे और बड़े बदालव किए गए हैं। केबीसी होस्ट अमिताभ बच्चन ने बताया कि सीजन 14 में एक करोड़ रुपए जीतने वाला कंटेस्टेंट प्राइज मनी के साथ एक लग्जरी गाड़ी भी घर ले जाएगा। यही नहीं 7. 5 करोड़ रुपये जीतने वाले कंटेस्टेंट को भी पैसों के साथ-साथ तोहफे में एक कार भी दी जाएगी। लेकिन एक बात क्लियर कर दें कि एक करोड़ और 7. 5 करोड़ रुपये जीतने वाले कंटेस्टेंट की गाड़ियों की कीमत में अंतर होगा।

इस बार खेल में घटाई गई 1 लाइफलाइन

आपको बता दें कि मेकर्स ने लाइफलाइन में भी बदलाव किया है। जहां एक तरफ मेकर्स ने प्राइज मनी और रिवाॅर्ड देने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ 1 लाइफलाइन खत्म करके खेल को थोड़ा टफ भी कर दिया है। पहले जहां खेल में 3 लाइफलाइन ही मिला करती थीं जिन्हें बाद में बढ़ाकर 4 किया गया था। वहीं अब वापस से मेकर्स ने इसकी संख्या घटाकर 3 कर दी है। बता दें कि जहां मेकर्स ने ‘आस्क द एक्सपर्ट‘ लाइफलाइन शुरू की थी, लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया है। वहीं ‘फोन ए फ्रेंड‘ लाइफलाइन की जगह मेकर्स ने ‘वीडियो कॉल ए फ्रेंड’ लाइफलाइन शुरू की है जिसमें दर्शक सीधे तौर पर अपने किसी परिचित से मदद से सकेंगे। अब देखना ये है कि लाइफलाइन में किए गए इन बदलावों का कंटेस्टेंट और शो को कितना फायदा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button