‘कसौटी जिंदगी की 2’ के 4 कलाकार हुए कोरोना संक्रमित, ऐक्ट्रेस एरिका ने लिया ये स्टेप

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ की अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस इन दिनों कोरोना के संक्रमण के कारण लगातार सुर्खियों में हैं. नई जानकारी के अनुसार, टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की टीम के चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. खबर सामने आने के बाद अभिनेत्री एरिका भयभीत हैं. इस बीच, ऐसी भी ख़बरें हैं कि अभिनेत्री एरिका को अब घर से अपना सीरियल शूट करने की अनुमति मिल गई है. दरअसल, यह बात खुद अभिनेत्री एरिका ने बताई है.

मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री एरिका ने बताया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है, लेकिन मैंने बहुत समय पहले टेस्ट कराया था. ऐसे में मैं कुछ और दिन गुजारने का इंतजार कर रही हूं. दस दिनों के बाद, मैं अपना कोरोना टेस्ट एक बार फिर से करवाऊंगी. कोरोना टेस्ट का परिणाम देखने के बाद, यह तय किया जाएगा कि मैं कब ‘कसौटी ज़िंदगी की 2′ के शो के सेट पर जाऊंगी?”

अभिनेत्री एरिका ने आगे कहा, ”’कसौटी जिंदगी की 2’ शो के नए एपिसोड टेलीविजन पर दिखाए जाने शुरू हो गए हैं. इस कारण मैं धारावाहिक को बीच में नहीं छोड़ सकती. हमें घर से काम शुरू करना होगा. घर से एक शो की शूटिंग करना मेरे लिए एक मल्टी टास्किंग टास्क होगा. निर्देशक, मेकअप, हेयर, कैमरामैन और साउंड रिकॉर्डिंग, मुझे हर हाल में अपना ख्याल रखना है. यह कार्य इतना सरल नहीं है.

उल्लेखनीय है कि शो मेन लीड रोल निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान भी बीते दिनों कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, उनकी दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिरभी अभिनेता इस संक्रमण को लेकर एहतियात बरत रहे हैं.

Related Articles

Back to top button