सोशल मिडिया पर यूजर ने जाह्नवी कपूर से की अजीबो-गरीब मांग, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

फिल्म ‘रूही’ बीते दिनों ही रिलीज हुई है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। रूही एक सफल फिल्म रही है और इसकी कामयाबी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर चर्चाओं में चल रही है। लोग दिन पर दिन जाह्नवी की तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं। जाह्नवी के डांस परफॉर्मेंस और एक्टिंग में हुए सुधार की हर कोई तारीफ कर रहा है। वैसे इन दिनों एक्ट्रेस भी अपने चाहनेवालों के संपर्क में रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही हैं। अब हाल ही में अपने फैंस से बातचीत करने के दौरान एक यूजर ने उनसे अजीबो-गरीब मांग की। जी दरअसल उसने जाह्नवी से किस करने को कहा और उसके इस सवाल का जवाब जाह्नवी ने बड़ी ही बेबाकी से दिया।

हुआ यूँ कि जाह्नवी कपूर अपने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन-आसंर के जरिए अपने फैंस से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान लोग उनसे उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लेकर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछ रहे थे। इसी बीच उनके एक फैन ने उनके सामने एक अजीब-सी बात लिखी। जी दरअसल यूजर ने लिखा, ‘क्या हम किस कर सकते हैं?’ यह देखकर जाह्नवी ने मास्क के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा ‘नो यानी नहीं।’ वैसे जाह्नवी का ये अंदाज सभी को पसंद आ रहा है। वैसे आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले जाह्नवी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। उसमे वह एयरपोर्ट से बाहर की तरफ निकल रही थी, तभी उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया था।

सभी उनके साथ तस्वीर खिंचवाना चाहते थे। उस दौरान एक फैन आगे बढ़कर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था और उसे देखकर जाह्नवी के मैनेजर को गुस्सा आ गया। उस दौरान उन्होंने शख्स का हाथ पकड़कर झटके से नीचे कर दिया। यह सब कुछ देखकर प्रशंसक भी हैरान रह गया। वहीं उसी के कुछ देर बाद में एक्ट्रेस ने बड़े ही अच्छे तरीके से सिचुएशन को संभाला और उन्होंने प्रशंसक को निराश न करते हुए उसके साथ सेल्फी क्लिक करवाई।

Related Articles

Back to top button